MV Agusta Limited-Edition Adventure Tourer : एमवी अगस्ता ने इटली के मिलान में चल रहे EICMA शो में सीमित संस्करण LXP ओरियोली एडवेंचर टूरर का अनावरण किया है। इस विशिष्ट मॉडल का उत्पादन 500 इकाइयों तक होगा। हालांकि इसके लॉन्च के बारे में विशिष्ट विवरण का खुलासा नहीं किया गया है, विशेषज्ञों का सुझाव है कि इसे संभावित रूप से 2025 के अंत तक पेश किया जा सकता है। रिलीज की तारीख और उपलब्धता पर नवीनतम जानकारी के लिए एमवी अगस्ता या विश्वसनीय मोटरसाइकिल समाचार स्रोतों की आधिकारिक घोषणाओं के लिए बने रहें। एलएक्सपी ओरिओली एडवेंचर टूरर।
MV Agusta Limited-Edition Adventure Tourer
डकार रैली में अपनी भागीदारी के लिए प्रसिद्ध, एमवी अगस्ता एलएक्सपी ओरिओली एडवेंचर टूरर प्रत्येक इंजन टैंक इकाई पर समर्पित ब्रांडिंग के साथ 1990 के दशक के रैली आइकन एडी ओरिओली को श्रद्धांजलि देता है। एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिल सेगमेंट में कदम रखते हुए, यह मॉडल हिमालयन 450 की तुलना में अधिक शक्तिशाली इंजन की सुविधा के लिए तैयार है।
MV Agusta Limited-Edition Design
एमवी अगस्ता ने डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) के साथ आगे और पीछे एक पूर्ण एलईडी लाइटिंग सेटअप को एकीकृत करते हुए स्टाइल का स्पर्श डाला है। एलईडी हैंडलबार भी सटीक नियंत्रण में है, जो समग्र सौंदर्य में योगदान देता है। उल्लेखनीय डिज़ाइन तत्वों में एक मजबूत और विशाल ईंधन टैंक, एक स्प्लिट-स्टाइल शीट और एक भव्य लंबा विंड वाइज़र शामिल हैं।
Feature | Description |
---|---|
Display | – 7-inch fully digital TFT display |
Connectivity | – Bluetooth connectivity – Smartphone connectivity |
Alerts | – Call alerts – SMS alerts – Email notifications |
Riding App | – Provides Mobisat geolocation – Anti-theft features – Navigation system |
Riding Modes | – Four modes: City, Touring, Off-road, Custom All-Terrain |
Engine | – 931cc DOHC liquid-cooled motor – 122bhp at 10,000 rpm – Peak torque of 102Nm at 7,000 rpm |
Suspension | – Front: 48mm truss frame, inverted forks – Rear: Link-actuated gas-charged shock absorber |
Brakes | – Front: 320mm Brembo Stylema four-piston caliper disc brake – Rear: 265mm single-disc brake |
ABS | – Dual-channel ABS – Anti-lock braking system |
MV Agusta Limited-Edition Features
सुविधा संपन्न MV Agusta Limited-Edition Adventure Tourer अपने लाइनअप में आधुनिक कार्यक्षमताओं को शामिल करता है। इनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट और ईमेल नोटिफिकेशन शामिल हैं, ये सभी 7 इंच के पूरी तरह से डिजिटल टीएफटी डिस्प्ले में एकीकृत हैं। राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, बाइक एक समर्पित राइडिंग ऐप से सुसज्जित है जिसमें चोरी-रोधी सुरक्षा के लिए मोबीसैट जियोलोकेशन और एक नेविगेशन सिस्टम शामिल है। तकनीकी परिवर्धन का यह सुइट सवारों को उन्नत कनेक्टिविटी और सुविधा सुविधाएँ प्रदान करने के लिए एमवी अगस्ता की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
अपनी व्यापक विशेषताओं के बीच, MV Agusta LXP Orioli Adventure Tourer चार अलग-अलग राइडिंग मोड्स – शहरी, टूरिंग, ऑफ-रोड और कस्टम ऑल-टेरेन के साथ खड़ा है। बाइक पांच ट्रैक्शन कंट्रोल सेटिंग्स के साथ बहुमुखी प्रतिभा भी प्रदान करती है, जिसमें दो ऑन-रोड उपयोग के लिए और दो ऑफ-रोड स्थितियों के लिए तैयार की गई हैं। इसके अतिरिक्त, रेनकोट को शामिल करने से बाइक की अनुकूलन क्षमता और बढ़ जाती है, जिससे विभिन्न मौसम स्थितियों में सुरक्षित और आरामदायक सवारी सुनिश्चित होती है।
MV Agusta Limited-Edition Engine
MV Agusta LXP Orioli Adventure Tourer एक मजबूत 931 सीसी डीओएचसी लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस है, जो साहसिक सवारी के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 122bhp का प्रभावशाली पावर आउटपुट और 7,000 आरपीएम पर 102Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है, जो राइडर को उनके साहसिक कार्यों के दौरान एक शक्तिशाली और गतिशील प्रदर्शन प्रदान करता है।
MV Agusta Limited-Edition Suspension and brakes
एमवी अगस्ता एडवेंचर टूरर – MV Agusta Limited-Edition Adventure Tourer में एक मजबूत सस्पेंशन सिस्टम शामिल है, जिसमें सामने की तरफ अपसाइड-डाउन फोर्क्स के साथ 48 मिमी ट्रेलिस फ्रेम और एक लिंक-एक्टिवेटेड गैस-चार्ज रियर शॉक अवशोषक शामिल है। प्रभावी ब्रेकिंग के लिए, बाइक फ्रंट में 320 मिमी ब्रेम्बो स्टाइलमा चार-पिस्टन कैलिपर डिस्क ब्रेक और पीछे 265 मिमी दो-पिस्टन कैलिपर के साथ सिंगल डिस्क ब्रेक से लैस है।
सुरक्षा सुविधाएँ एक प्राथमिकता हैं, और एडवेंचर टूरर में कर्षण नियंत्रण, एक छह-अक्ष जड़त्वीय माप इकाई (आईएमयू), राइड-बाय-वायर के साथ कर्षण नियंत्रण के पांच स्तर और एक दोहरे चैनल एबीएस (एंटी-लॉक) शामिल होने की संभावना है। ब्रेकिंग सिस्टम) विभिन्न सवारी स्थितियों के दौरान बेहतर नियंत्रण और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए।