35 Hindi Hot Movies bollywood

प्यार, स्नेह और शांति आपको अपने साथी के साथ खुलकर बात करने की अनुमति देती है, जिसे आज की तेजी से भागती दुनिया में अक्सर नजरअंदाज कर दिया जाता है। दिन-रात अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ रहने से आपके रिश्ते में घर्षण पैदा होता है। यही वह समय है जब आपको इसकी आवश्यकता है अपने पुराने प्यार को फिर से जगाएं। इसलिए, बॉलीवुड में आपके रिश्ते को मसाला देने के लिए ढेर सारी फिल्में हैं। इसलिए सप्ताहांत में अपने साथी के साथ इन सेक्सी बॉलीवुड फिल्मों को देखने की योजना बनाएं, जो आपको एक-दूसरे के करीब लाएगी।

Table of Contents

हॉट आणि सेक्सी बॉलिवूड चित्रपट

ज़रूर, आइए शीर्ष सुपर-हॉट और सेक्सी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में जानें जिन्हें आप अपने साथी के साथ देख सकते हैं।

1. लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)

“लास्ट स्टोरीज़” महिलाओं और उनकी इच्छाओं पर केंद्रित चार विविध कहानियों का मिश्रण है, चाहे वह रोमांटिक हो या भावनात्मक। सभी कहानियाँ अच्छी तरह से क्रियान्वित हैं और उनमें सुंदर प्रदर्शन हैं। पहली कहानी में, राधिका का किरदार अपनी इच्छा से जूझता है और अभिनेता इस दुविधा को काफी स्पष्टता से व्यक्त करता है। कहानियों में संवादों की आवश्यकता न्यूनतम होती है, क्योंकि भावों के माध्यम से ही बहुत कुछ कहा जाता है। तीसरी कहानी विशेष रूप से अच्छी और आकर्षक है, जिसमें मनीषा का अभिनय असाधारण रूप से सूक्ष्म है। अंतिम कहानी “लास्ट स्टोरीज़” की एक असाधारण विशेषता है, जहाँ सभी पात्रों ने उत्कृष्ट काम किया है।

2. राझ रिबूट (Raaz Reboot)

बॉलीवुड की सेक्सी फिल्मों की लिस्ट में अगली फिल्म इमरान हाशमी की राज रीबूट है। इस फिल्म में वह अपनी पिछली रोमांटिक छवि को सामने लाते हैं। इसमें एक आकर्षक कहानी है जो इसे उनकी पिछली फिल्मों से अलग करती है।

click here – Moviesyug 2023 Bollywood Hollywood Movies & Web Series Watch Online @moviesyug.com

3. हेट स्टोरी सीरीज (Hate Story)

हेट स्टोरी एक भारतीय कामुक थ्रिलर फिल्म फ्रेंचाइजी है जो बीवीजी फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बैनर तले विक्रम भट्ट और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। श्रृंखला की पहली फिल्म विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और 2012 में रिलीज़ हुई थी। विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित दूसरी किस्त 2014 में रिलीज़ हुई थी। हेट स्टोरी 3 इस फ्रेंचाइजी की अब तक की सबसे सफल फिल्म है।

4. मर्डर (Murder)

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की यह फिल्म आपके लिए खतरे की घंटी हो सकती है। यह हत्या के रहस्यों से भरपूर एक रोमांटिक, सेक्सी फिल्म है जो दोनों को शुरू से अंत तक एक-दूसरे से जोड़े रखती है।

5.  मर्डर 2 (Murder-2)

मर्डर सीरीज़ का दूसरा भाग पहले से भी ज़्यादा मनोरंजक था। इस बार जैकलीन फर्नांडीज ने इमरान हाशमी के साथ अभिनय किया और उनकी केमिस्ट्री अविश्वसनीय रूप से मजबूत थी। सीरियल किलर की कहानी रोमांचक और सेक्सी है।

6. ख्वाहिश (Khwahish)

मल्लिका शेरावत अपने करियर के दौरान बॉलीवुड की सेक्स सिंबल थीं और यह फिल्म अपने 17 किसिंग सीन के लिए मशहूर हुई थी। मलायका और एक्टर हिमांशू के बीच का रोमांस काफी धमाकेदार है।

7. जिस्म (Jism)

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बीच रोमांटिक गाने और स्टीमी स्लो-मोशन सीन आपके प्यार को फिर से जोश में ला सकते हैं।

8.जिस्म 2 (Jism 2)

इस फिल्म से सनी लियोन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और सेक्स अपील के मायने को नए सिरे से परिभाषित किया. “जिस्म 2” में उन्हें भाप भरे दृश्यों में उनकी मनमोहक उपस्थिति और मंत्रमुग्ध कर देने वाले व्यक्तित्व के लिए पहचाना जाता है।

click here –7hitmovies 2023 Download 7hitmovies Bollywood Punjabi Movies Free

9.ऐतराज (Aitraaz)

प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और करीना कपूर अभिनीत इस ड्रामा फिल्म में कई ऐसे दृश्य हैं जो आपके दिल को छू लेंगे और प्यार की भावना जगा देंगे।

10.  डेली बेली (Delhi Belly)

भले ही यह एक कॉमेडी फिल्म है, लेकिन इसमें कई ऐसे सीन हैं जो इसे काफी सेक्सी बनाते हैं। खासतौर पर होटल में सेट किए गए रोमांटिक सीन, जो मसालेदार होने के साथ-साथ मजेदार भी हैं।

11.  गर्लफ्रेंड (Girlfriend)

समलैंगिक रिश्तों पर बहुत कम बॉलीवुड फिल्में बनी हैं। “गर्लफ्रेंड” दो लड़कियों की कहानी है जो एक-दूसरे से प्यार करती हैं।

12. दॅट गर्ल इन यलो बूट्स (That Girl in Yellow Boots )

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था और इसमें कई दृश्य, संवाद और क्षण शामिल हैं जिन्हें आप अपने साथी के साथ देखने का आनंद ले सकते हैं।

13. फायर (Fire)

यह समलैंगिक रिश्तों पर बनी पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसमें प्यार, सेक्स और अलगाव के विषयों को दर्शाया गया था। अपने किसी खास व्यक्ति के साथ देखना एक अच्छा विकल्प है।

14. जूली (Julie)

नेहा धूपिया की इस फिल्म में कुछ खास बोल्ड और सेक्सी सीन हैं। यदि आप यही खोज रहे हैं, तो आप फिल्म के बाकी हिस्सों को छोड़ सकते हैं और केवल अपने साथी के साथ उन दृश्यों को देख सकते हैं, जो आपको सबसे ज्यादा पसंद हैं।

15. 7 खून माफ (7 Khoon Maaf)

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अभिनय को काफी सराहना मिली. विभिन्न प्रेमियों/पतियों के साथ उनके उत्तेजक दृश्य आपकी कल्पना को जगा सकते हैं और अनुभव में एक रोमांचक तत्व जोड़ सकते हैं।

16.रागिनी MMS (Ragini MMS)

भले ही यह एक डरावनी फिल्म है, लेकिन आप शुरुआत से ही ढेर सारे उत्तेजक दृश्य देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा, इस फिल्म में सनी लियोन की एंट्री ने मिश्रण में मसाले की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ दी है।

17. लव, सेक्स और धोखा (Love Sex aur Dhokha)

समजलं, या चित्रपटात खूप रोमांच आणि स्टीमी दृश्य आहेत. आपल्या नात्याला त्याच्या संतोषातील सर्व काही पर्याप्त आहे. चला शामला, हव्याच्या आनंदात इतकंच काही आहे का?

click here – 7StarHD Latest Bollywood and Hollywood Movies 2023

18. साहब, बीवी और गैंगस्टर(Sahib Biwi aur Gangster)

पत्नी और गैंगस्टर के गुप्त रोमांस से लेकर पति की उदासीनता, प्यार और धोखे तक, यह फिल्म सब कुछ दिखाती है। यह आपको एक-दूसरे के बीच रोमांस का मूल्य सिखाती है।

19.  हीरोइन (Heroine)

इस फिल्म में करीना कपूर ने नायिका की भूमिका निभाई, जिसने उनके करियर में कई ऊंचाइयां हासिल कीं। फिल्म के कुछ सीन बेहद रोमांटिक और सेक्सी हैं।

20.  द डर्टी पिक्चर (The Dirty Picture)

इस फिल्म में विद्या बालन का किरदार बिल्कुल अलग था। उन्हें एक बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री के रूप में देखा जाता था जो किसी के फैसले की परवाह नहीं करती थीं। दो सह-कलाकारों के साथ फिल्म के कुछ दृश्य आप पर गहरा प्रभाव छोड़ेंगे।

21. आशिक बनाया आपने (Aashiq Banaya Aapne)

उस दौर की फिल्म और फिल्म का टाइटल सॉन्ग दोनों ही बेहद सेक्सी हैं! इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी ने अभिनय किया है, जो आपको पुरानी यादों में ले जाएगा।

22.  अलोन (Alone)

इस फिल्म में बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर की प्रेम कहानी परवान चढ़ती है. इस फिल्म में आपको सेक्स और रोमांस का अनोखा कॉम्बिनेशन मिलेगा।

23. एक पहेली लीला (Ek Paheli Leela)

सनी लियोन की एक और शानदार फिल्म, “लीला।” आपको इसे अपने पार्टनर के साथ देखना चाहिए और साथ में इसका आनंद लेना चाहिए।

24.  रंग रसिया (Rangrasiya)

इस फिल्म के संगीत और रोमांस में खो जाएं और अपने प्यार के रंग में डूब जाएं।

25. बी.ए.पास (BA Pass)

प्यार की परीक्षा में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन पास या फेल है; जो बात मायने रखती है वह यह है कि आप एक-दूसरे को समर्थन और आधार प्रदान करते हैं।

click here – Top 10 Web Series Download Websites in India [2023 Updated]

26. नशा (Nasha)

पूनम पांडे की इस फिल्म में आपको रोमांस के कई नए रास्ते मिलेंगे। लेकिन सावधान रहें, यह नशा आपके दिल में इतनी सूक्ष्मता से घुस सकता है।

27. किस किस की किस्मत (Kis Kis Ki kismat)

जब आप मल्लिका शेरावत की “किस किस की किस्मत” देखेंगे तो ऐसा महसूस होगा कि आप और आपका साथी मिलकर अपनी किस्मत बदल रहे हैं।

28. कामसूत्र (KamaSutra) 

किसी फिल्म के शीर्षक को समझने और उससे क्या उम्मीद की जाए, यह समझने के लिए अक्सर शीर्षक पर ही गौर करना चाहिए। कुछ फिल्में मानव कामुकता और रिश्तों पर मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए कामसूत्र पर प्रसिद्ध संस्कृत ग्रंथों से प्रेरणा लेती हैं, जो विषय पर मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं।

29. एक छोटी सी लव स्टोरी (Ek Choti si Love Story)

अन्यथा, फिल्म का कथानक अविश्वसनीय रूप से नवीन होता। 15 साल के लड़के आदित्य को पड़ोसी से प्यार हो जाता है। या पहले अनदेखे बाथरूम हस्तमैथुन दृश्य फिल्मों में दिखाई देते थे। पूरी फिल्म में इसी तरह के कई उदाहरणों से दर्शक आश्चर्यचकित हैं।

30. ग्रँड मस्ती (Grand Masti)

मस्ती सीरीज़ अपने ज़बरदस्त हास्य और सेक्स कॉमेडी के लिए प्रसिद्ध थी। आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं कि मैं आपके खर्च पर जितना हो सके हंसूंगा।

31.  मिस टीचर (Miss Teacher)

मैंने किसी भी शिक्षक के प्रति कोई आकर्षण महसूस नहीं किया है। आपके प्रश्न के दूसरे भाग में, मुझे एक शिक्षक के लिए वांछित विषय प्रस्तुत करने के लिए किसी फिल्म की आवश्यकता नहीं है।

32.  मदहोशी (Madhoshi)

भाई, यह बहुत अच्छा होगा जब आप अपने साथी के साथ होंगे; आप बिपाशा और जॉन अभिनीत एक और शानदार फिल्म देख सकते हैं। यह आपके रिश्ते में रोमांस का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ देगा।

33. सिंस (Sins)

पाप का अर्थ है अपराधबोध। अब, पाप और पुण्य के विचारों को छोड़ दें, और मानसिक आनंद के इस क्षण का आनंद लें।

click here –Top 20 Hindi Sexy Movies [सेक्सी फिल्म हिंदी] To Watch 2023

34.  हवस (Hawas)

मस्ती सीरीज़ अपने ज़बरदस्त हास्य और सेक्स कॉमेडी के लिए प्रसिद्ध थी। आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं कि मैं आपके खर्च पर जितना हो सके हंसूंगा।

35. हंटर (Hunter)

यह एक ऐसी युवा महिला की कहानी है जिसका पूरा अस्तित्व सेक्स पर आधारित है। या फिर फिल्म के अनगिनत मजेदार और कामुक सीन आपकी शाम को रोमांटिक बना देंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top