Khatron Ke Khiladi 12 Launch Date, Time, Contestants List, Host, Winner

Khatron Ke Khiladi, Khatron Ke Khiladi 12 Overview, Khatron Ke Khiladi 12, Khatron Ke Khiladi 12 Launch Date, Khatron Ke Khiladi Season 12 Cast, Confirmed Contestants list for kkk 12, Khatron Ke Khiladi 12 Timing on TV, Khatron Ke Khiladi 12 Plot, KKK 2022 Host Name, How to Watch Khatron ke Khiladi, Khatron Ke Khiladi Season 12 Winner

Khatron Ke Khiladi 12: वह शो जिसने प्रसिद्ध खतरों के खिलाड़ी फ्रेंचाइजी की शुरुआत की और भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे पसंदीदा टीवी श्रृंखला में से एक को जन्म दिया, एक शानदार वापसी कर रहा है। खतरों के खिलाड़ी का बहुप्रतीक्षित 12 वां सीजन तैयार है। कलर्स टीवी पर जल्द ही प्रीमियर होगा, जो मनोरंजन, रोमांच, नाटक और रहस्य का एक रोमांचक मिश्रण पेश करेगा।

Khatron Ke Khiladi

Khatron Ke Khiladi छोटे पर्दे पर सबसे पसंदीदा टीवी शो है, जिसके बहुत सारे प्रशंसक हैं और लगातार बड़ी संख्या में दर्शक आ रहे हैं। इस शो की टीआरपी रेटिंग लगातार ऊंची बनी हुई है, जो सप्ताह दर सप्ताह ऊपर की ओर बढ़ती दिख रही है। इसका कारण यह हो सकता है रोहित शेट्टी की मनमोहक उपस्थिति, उल्लेखनीय प्रतिभा और कैमरे के सामने शानदार प्रदर्शन के कारण शो को बार-बार देखने में दर्शकों की अटूट रुचि बनी रही। रोहित शेट्टी, भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक प्रसिद्ध हस्ती, एक अभिनेता के रूप में अपनी भूमिका में उत्कृष्ट हैं। निर्देशक, और नाटक निर्माता।

Khatron Ke Khiladi की प्रेरणा अमेरिकी शो फियर फैक्टर से ली गई है। इसकी टीआरपी रेटिंग लगातार शीर्ष पर बनी हुई है और हर गुजरते हफ्ते के साथ इसमें बढ़ोतरी जारी है। शो की लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। खतरों के खिलाड़ी का सीज़न 11 26 सितंबर, 2021 को समाप्त हुआ, जिसमें अर्जुन बिजलानी विजेता और दिव्यांका त्रिपाठी उपविजेता बने। सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया। इस सीज़न में उल्लेखनीय प्रतियोगियों में राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, अभिनव शुक्ला और वरुण सूद शामिल थे।

Khatron Ke Khiladi 12 Overview

शो का नामKhatron Ke Khiladi
अंतर्राष्ट्रीय नामFear Factor(भय कारक)
साल2023
सीजन12th
प्रसारणColors TV voot.com
OTT Broadcaster(ओटीटी ब्रॉडकास्टर)Voot App or Voot.com
आरंभ तिथि2nd July 2022
होस्टRohit Shetty

Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi Season 12 को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अटकलें तेज हैं। कई लोगों का मानना है कि यह बिग बॉस हिंदी 15 के समापन के बाद शुरू हो सकता है। ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि बिग बॉस 15 की प्रतियोगी सिम्बा नागपाल पहली प्रतिभागी हो सकती हैं। Season12 के लिए Khatron Ke Khiladi के निर्माताओं के साथ एक सौदा सुरक्षित करें। आगामी सीज़न के लिए छोटे पर्दे की प्रसिद्ध और लोकप्रिय हस्तियों को शामिल करने की योजना पर काम चल रहा है, हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

रिपोर्टों से पता चलता है कि शो के निर्माता सक्रिय रूप से प्रसिद्ध टेलीविजन सितारों तक पहुंच रहे हैं जो संभावित रूप से अगले सीज़न में दिखाई देंगे। हालाँकि, Khatron Ke Khiladi Season 12 का प्रीमियर कब होगा और सीज़न 12 के प्रतिभागियों की सूची कब सामने आएगी, इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Khatron Ke Khiladi 12 Launch Date

Khatron Ke Khiladi Season 12 टैगलाइन ‘बचके कहा जाएगा, खतरा कहीं से भी आएगा’ के साथ आता है। यह शो 2 जुलाई 2022 को शुरू होने वाला है, जो शनिवार से रविवार रात 9:30 बजे कलर्स टीवी (भारत) पर प्रसारित होगा। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की प्रत्याशा सोशल मीडिया पर स्पष्ट है, और प्रशंसक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं आगमन। इस बारे में भी अटकलें हैं कि क्या अगले साल एक और सीज़न होगा। यहां अच्छी खबर है: KKK 12th Season 2 जुलाई 2022 को कलर्स टीवी पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। हालांकि, प्रोडक्शन के कारण सटीक शो की तारीख अभी तय नहीं हुई है क्रू ने शूटिंग शुरू नहीं की है।

यहाँ क्लिक करे – John Wick Chapter 4 Movie Download HD Review 2023

Khatron Ke Khiladi Season 12 Cast

कथित तौर पर, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिम्बा नागपाल को khatron ke khiladi season 12 के पहले प्रतिभागी के रूप में पुष्टि की गई है। यह शो का हिस्सा बनने में उनकी गहरी रुचि को दर्शाता है, और उन्होंने पहले ही एक स्थान सुरक्षित कर लिया है। शो के रूप में प्रारंभ होना बाकी है, शेष प्रतियोगी वर्तमान में अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं। सीज़न शुरू होने पर कलाकारों और प्रतियोगियों की उत्पत्ति के बारे में अधिक जानकारी धीरे-धीरे प्रकट की जाएगी। चूंकि शो अभी तक शुरू नहीं हुआ है, हम संख्या पर अपडेट प्रदान करेंगे एक बार सभी विवरणों की पुष्टि हो जाने के बाद प्रतियोगी और उनकी संबंधित पृष्ठभूमि।

Confirmed Contestants list for kkk 12

KKK 12 के लिए पुष्टि किए गए प्रतियोगियों की सूची इस प्रकार है:

Sr no.Contestant NameProfession
1Aneri VajaniActress
2Chetna PandeModel and Actress
3Erika PackardModel and Actress
4Faisal ShaikhDigital Influencer
5Jannat ZubairActress and Digital Influencer
6Kanika MannActress
7Mohit MalikActor
8Nishant BhatChoreographer
9Pratik SehajpalActor
10Rajiv AdatiaModel
11Rubina DilaikActress
12Shivangi JoshiActress
13Sriti JhaActress
14Tushar KaliaChoreographer

Shivangi Joshi

Jannat Zubair

Tushar Kalia

Mohit Malik

Erika Packard

Chetna Pande

Kanika Mann

Aneri Vajani

Rajiv Adatia

Faisal Sheikh (Mr. Faisu)

Nishant Bhat

Sriti Jha

Pratik Sehajpal

Rubina Dilaik

यहाँ क्लिक करे – Gadar 2 OTT Release Date, Platform, Star Cast, Box Office Collection

Khatron Ke Khiladi 12 Timing on TV

फिलहाल हम कलर्स टीवी पर शो के प्रसारण कार्यक्रम से अनभिज्ञ हैं। पिछले वर्ष, यह विशेष रूप से शनिवार और रविवार को रात 9:00 बजे प्रसारित किया गया था। हालांकि, इस वर्ष का समय अनिश्चित बना हुआ है क्योंकि इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है अनुसूची।

Khatron Ke Khiladi 12 Plot

शो का प्राथमिक आधार प्रसिद्ध अभिनेताओं, कोरियोग्राफरों और हास्य कलाकारों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो साहसी स्टंट पर केंद्रित एक रियलिटी शो में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। शुरुआत में सोनी पर प्रसारित होने वाला यह शो अब कलर्स टीवी द्वारा अधिग्रहित कर लिया गया है और यह स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म voot.com पर।

KKK 2022 Host Name

शो को अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा सहित कई प्रमुख सितारों ने होस्ट करते देखा है, लेकिन यह प्रसिद्ध एक्शन निर्देशक हैं जो शो का चेहरा बनकर उभरे हैं। रोहित शेट्टी 2022 में 12वें सीज़न की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं।

How to Watch Khatron ke Khiladi

“Khatron Ke Khiladi” एक लोकप्रिय भारतीय रियलिटी स्टंट-आधारित शो है जो कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है। यह एक रियलिटी शो है. “Khatron Ke Khiladi” देखने के लिए आपको भारत में किसी भी केबल/सैटेलाइट टीवी प्रदाता के माध्यम से कलर्स टीवी या कलर्स एचडी की सदस्यता लेनी होगी। एक बार सदस्यता लेने के बाद, आप इन चरणों का पालन करके शो देख सकते हैं:

  • कलर्स टीवी वेबसाइट पर जाएं और वूट में साइन इन करें।
  • स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने पर चैनल लाइनअप आइकन पर क्लिक करें और चैनलों की सूची से “खतरों के खिलाड़ी” चुनें।
  • आपको शो के लाइव स्ट्रीम पेज पर निर्देशित किया जाएगा जहां आप इसे बिना किसी विज्ञापन या रुकावट के देख सकते हैं।

दर्शक टीवी पर प्रसारित होने से पहले भी शो देख सकते हैं क्योंकि उनके पास VOOT नामक वीडियो-ऑन-डिमांड सेवा तक पहुंच है। यदि किसी से कोई एपिसोड छूट जाता है, तो भी वे अपने डिजिटल केबल बॉक्स या इन सेवाओं के अन्य प्रदाताओं की पेशकश के माध्यम से किसी भी समय इसे एक्सेस कर सकते हैं।

Khatron Ke Khiladi Season 12 Winner

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने खतरों के खिलाड़ी 12 जीता और 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और मारुति स्विफ्ट कार घर ले गए।खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता: अर्जुन बिजलानी ने ट्रॉफी जीती, 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक कार ली। कई हफ्तों के रोमांचकारी, रोमांचकारी और साहसी प्रदर्शन और कुछ भावनात्मक क्षणों के बाद, खतरों के खिलाड़ी 11 समाप्त हो गया है

Khatron Ke Khiladi Season 12 FAQs

Q.1 Khatron Ke Khiladi Season 12 के प्रतियोगी कौन हैं?

Khatron Ke Khiladi Season 12 के प्रतियोगियों में अनेरी वजानी, चेतना पांडे, एरिका पैकर्ड, फैसल शेख, जन्नत जुबैर, कनिका मान, मोहित मलिक, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदतिया, रूबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, सृति झा और तुषार शामिल हैं।

Q.2 क्या खतरों के खिलाड़ी 12 में प्रतियोगियों की देखभाल के लिए पेशेवरों की एक टीम है?

हां, पेशेवरों की एक टीम है जो खतरों के खिलाड़ी 12 में प्रतियोगियों की देखभाल करती है।

Q.3 इस सालKhatron Ke Khiladi Season 12 कब शुरू होगा?

Khatron Ke Khiladi Season 12 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर शुरू होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top