Veera Simha Reddy

veera simha reddy movie download: वीरा सिम्हा रेड्डी मूवी डाउनलोड

veera simha reddy movie download ,veera simha reddy is remake of which movie,veera nara simha reddy cast,veera simha reddy full movie in telugu youtube,veera simha reddy ottwatch ,veera simha reddy,veera simha reddy tamil movie,veera simha reddy remake of kannada movie,veera simha reddy heroine name,veera simha reddy movie release date,veera simha reddy movie review,veera simha reddy movie ott.

veera simha reddy movie download: नंदमुरी बालकृष्ण अभिनीत तेलुगु फिल्म Veera Simha Reddy वर्तमान में ओटीटी सेवाओं के माध्यम से उपलब्ध है। फिल्म के ओटीटी रिलीज के दिन, आप अपने घर की सुविधा से वीरा सिम्हा रेड्डी देख सकते हैं। 12 जनवरी, 2023 को वीरा सिम्हा रेड्डी को आधिकारिक तौर पर सिनेमाघरों में लॉन्च किया गया। हालाँकि, बालकृष्ण के प्रशंसक इसके ओटीटी रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण ने दो भूमिकाएं निभाई हैं। वीर सिम्हा रेड्डी की कहानी एक बेटे पर केंद्रित है जो अपने पिता की हत्या करने वालों से बदला लेने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका से अपने गृहनगर वापस आता है। वीरा सिम्हा रेड्डी को साई माधव बुर्रा और श्रीनिवास गविरेड्डी ने लिखा था और इसका निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी ने किया था। मुख्य भूमिका निभाने वाली वीरा सिम्हा रेड्डी के साथ, श्रुति हासन और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी स्क्रीन पर दिखाई दी हैं।

Veera Simha Reddy वीरा सिम्हा रेड्डी ओटीटी रिलीज की तारीख, प्लेटफॉर्म और सदस्यता के बारे में आपको जानने के लिए आवश्यक सभी विवरण यहां दिए गए हैं।

Veera Simha Reddy: OTT Release Date

Veera Simha Reddy के समकक्ष, नंदमुरी बालकृष्ण, लगभग 100 फिल्मों में दिखाई दिए हैं। भारतीयों को प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता पसंद हैं, और वे वीरा सिम्हा रेड्डी की ओटीटी रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं। यह फिल्म 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई।

एक फिल्म अक्सर नाटकीय शुरुआत के दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू होती है। वीरा सिम्हा रेड्डी 23 फरवरी, 2023 से ओटीटी पर उपलब्ध होगी। उन ओटीटी प्लेटफार्मों पर भी ध्यान दिया गया है जहां वीरा सिम्हा रेड्डी का प्रसारण किया जाएगा।

Veera Simha Reddy: OTT Platform

Veera Simha Reddy की ओटीटी रिलीज़ के डिजिटल अधिकार डिज़्नी+ हॉटस्टार के स्वामित्व में हैं। तो, गुरुवार, 23 फरवरी को शाम 6 बजे, वीर सिम्हा रेड्डी डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा। यह फिल्म तेलुगु में पेश की जाएगी।

About Veera Simha Reddy

जय सिम्हा रेड्डी, मीनाक्षी के समर्पित बेटे और तुर्की में एक व्यवसायी, ईशा के लिए भावनाओं को विकसित करते हैं। जय को अपने पिता, वीरा सिम्हा रेड्डी के बारे में सच्चाई का पता चलता है, जो अपनी शादी के दिन शादी को पूरा करने के लिए तुर्की चले जाते हैं। जय की पहली मुलाकात अपने पिता से हुई। जब वीरा का इतिहास उसका पीछा करते हुए तुर्की पहुंच जाता है तो सब कुछ बदल जाता है।

Veera Simha Reddy Story:

इस्तांबुल में जया सिम्हा रेड्डी (बालकृष्ण) और उनकी मां मीनाक्षी (हनी रोज़) रहती हैं। वह ईशा (श्रुति हासन) से प्यार करने के बाद उससे शादी करना चुनता है। तब मीनाक्षी ने वीरा सिम्हा रेड्डी को, जो रायलसीमा में रहता है और पुलिचरला का प्रभारी है, जया का पिता बताया। पिछले 30 वर्षों से, भानुमति (वरलक्ष्मी) और प्रताप रेड्डी (दुनिया विजय) वीर सिम्हा रेड्डी की हत्या करना चाहते थे। वे क्यों चाहते हैं कि वीरा मर जाए? भानुमती, वह कौन है? Veera Simha Reddy ने अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया, लेकिन क्यों? प्राथमिक फिल्म इन सभी प्रश्नों के उत्तर प्रदान करेगी।

Veera Simha Reddy Plus Points:

नंदमुरी बालकृष्ण का उल्लेख पहले सकारात्मक के रूप में किया जाना चाहिए। पूरी फिल्म का भार वह अकेले उठाते हैं। बलय्या की शाही उपस्थिति, आकर्षण, स्वैगर और स्वभाव सबसे मूल्यवान गुण हैं। एक्शन दृश्यों और भाषा प्रस्तुतिकरण के दौरान उनका आक्रामक व्यवहार प्रभावी है। बालकृष्ण ने एक बार फिर आम आदमी के देवता के रूप में अपनी स्थिति प्रदर्शित की। यह पहचानना महत्वपूर्ण है कि दूसरे भाग के भावनात्मक रूप से भरपूर दृश्यों में उन्होंने कितना अच्छा प्रदर्शन किया। कुछ गानों में वह अपने जोशीले डांस से भी जलवा बिखेरते हैं।

भानुमती के रूप में वरलक्ष्मी सरथकुमार के प्रदर्शन से दर्शक आश्चर्यचकित हो जाएंगे। उसने अतीत में कई हिंसक भूमिकाओं में अभिनय किया है, लेकिन इस फिल्म का चरित्र अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है, और बलय्या के साथ आमने-सामने के दृश्यों में वह बिल्कुल जान डाल देती है। फिल्म की सबसे उल्लेखनीय खूबियों में से एक दूसरे भाग में उनका प्रदर्शन है।

दुनिया विजय द्वारा निभाया गया किरदार प्रताप रेड्डी है, जो वीरा सिम्हा रेड्डी से बदला लेना चाहता है, वह दूसरा किरदार है जो प्रशंसा का पात्र है। उसकी क्रूरता को खूबसूरती से प्रदर्शित किया गया है। टीएफआई अपनी टॉलीवुड की पहली फिल्म में एक और शानदार प्रतिभा को खलनायक की भूमिका में देखता है। बालकृष्ण के साथ उनके टकराव वाले दृश्य देखने में मनोरंजक और सीटियों के लायक हैं।

हनी रोज़ की शुरुआत सम्मानजनक रही है और उसे विभिन्न परिदृश्यों में चमकने के भरपूर अवसर दिए गए हैं। सिद्दप्पा अभिनेता लाल, शेखर अभिनेता नवीन चंद्र, और अन्य लोग अपनी भूमिका में आश्वस्त थे।

स्क्रिप्ट का पहला भाग घटिया है, और फिल्म निर्माता ने प्रत्येक चरित्र को बनाने में बहुत अच्छा काम किया है। इस फिल्म के साथ, गोपीचंद ने साबित किया कि वह एक शुद्ध एक्शन कॉमेडी बनाने में सक्षम हैं। बैकग्राउंड स्कोर और गाने दोनों ही बेहतरीन हैं। राम और लक्ष्मण एक बार फिर ऐसे कारनामे रचने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर रहे हैं जो दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े होने पर मजबूर कर देते हैं।

Veera Simha Reddy Minus Points:

इस संबंध में कथा सबसे पहले आती है। फिल्म निर्माता एक फार्मूलाबद्ध कथानक का चयन करता है जिसका उपयोग पिछली कई फिल्मों में किया गया है। लेकिन अपनी अच्छी तरह से लिखी गई पटकथा की बदौलत वह शो में प्रभावी रूप से हावी हैं। पहले हाफ की तुलना में दूसरा हाफ थोड़ा खिंचता है। इसके अतिरिक्त, अंतरिम में इसका अनुमान लगाया जा सकता है। दूसरे भाग के अधिकांश दृश्यों, विशेष रूप से फ्लैशबैक एपिसोड में, को काटने की जरूरत है।

हालाँकि इस फिल्म में वरलक्ष्मी सरथकुमार की महत्वपूर्ण भूमिका है, लेकिन उनकी पुरानी उपस्थिति बहुत आश्चर्यजनक नहीं है। मेकअप पेशेवरों को उसकी उपस्थिति का अधिक ध्यान रखना चाहिए था क्योंकि वह कई मामलों में पीली दिखती है।

श्रुति हासन को केवल कुछ दृश्यों और गानों में ही दिखाई देने की अनुमति है। हालाँकि वह एक प्रतिभाशाली नर्तकी है, निर्देशक को कम से कम दूसरे भाग में उसे कुछ और दृश्य देने की ज़रूरत थी। फिल्म में ईश्वरी राव का कोई उपयोग नहीं किया गया है।

FAQ – veera simha reddy movie download: वीरा सिम्हा रेड्डी मूवी डाउनलोड

Q.1 veera simha reddy का बजट क्या है?

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वीरा सिम्हा रेड्डी का बजट लगभग 110 करोड़ रुपये था। फिलहाल फिल्म की कुल अंतरराष्ट्रीय कमाई 133.82 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। फिल्म ने अपने नाटकीय प्रदर्शन के दौरान भारतीय बाजार से लगभग 116 करोड़ रुपये और विदेशी बॉक्स ऑफिस से लगभग 17 करोड़ रुपये की कमाई की।

Q.2 क्या veera simha reddy मुफ़्ती का रीमेक है?

बाद में निर्माताओं ने स्पष्ट किया कि यह एक मूल फिल्म है, रीमेक फिल्म नहीं। ऐसा था ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ के फर्स्ट लुक का असर

Q.3 veera simha reddy फिल्म कितने घंटे की है?

लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 2 घंटे 45 मिनट तक चलेगी। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी में इतनी गुंजाइश है। बालकृष्ण ने “veera simha reddy” में दो किरदार निभाए हैं। फिल्म में श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। थमन संगीत के प्रभारी हैं

Q.5 veera simha reddy हिट हैं या फ्लॉप?

प्रिंसिपल फोटोग्राफी फरवरी 2022 में शुरू हुई और दिसंबर 2022 में समाप्त हुई। veera simha reddy 12 जनवरी 2023 को संक्रांति सप्ताहांत पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली सकारात्मक समीक्षा मिली और इसने बॉक्स-ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और दुनिया भर में ₹133 करोड़ की कमाई की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top